सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के पास मढ़ई स्थित रिजॉर्ट के स्वीमिंग पूल में इंदौर के युवक ने लगाई छलांग

द मीडिया टाइम्स डेस्क 

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के पास मढ़ई स्थित रिजॉर्ट के स्वीमिंग पूल में इंदौर के युवक ने छलांग लगाई। 40 सेकंड तक ऊपर नहीं आया, तो दोस्तों ने अचेत अवस्था में बाहर निकाला। उसे सीपीआर भी दी। अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया। घटना 20 जुलाई की है। इसका सीसीटीवी फुटेज सोमवार को सामने आया। युवक अपने 5 दोस्तों के साथ घूमने के लिए मढ़ई पहुंचा था। चेक इन के 20 मिनट बाद ही घटना हो गई। पांच में से चार लोग फायर सेफ्टी इंजीनियर हैं, जबकि मृतक पीएससी की तैयारी कर रहा था।मृतक इंदौर के इमली बाजार का रहने वाला राहुल नागर (31) है। इंदौर के ही रहने वाले दीपक तिवारी, रजत जैन, हितेश निमाड़, राहुल नागर व शुभम जैन बचपन के दोस्त हैं।

:- दोस्तों ने बताया- क्या हुआ था उस दिन

रजत जैन, दीपेश तिवारी ने बताया, ‘हम 20 जुलाई को इंदौर से पचमढ़ी घूमने का प्लान कर कार से निकले थे। पचमढ़ी में रूम उपलब्ध नहीं होने से मढ़ई पहुंच गए। यहां ड्रीम व्यू रिजॉर्ट में दोपहर 2.20 बजे चेक इन किया। 10 मिनट बाद पांचों लोग नहाने के लिए स्वीमिंग पूल पर पहुंच गए। यहां बैठकर एंजाॅय करने लगे।इस दौरान दोपहर 2.47 बजे राहुल ने पूल में छलांग लगा दी। करीब 25-30 सेकंड तक जब वह बाहर नहीं आया, तो हमें चिंता हुई। उसे पूल से बाहर निकाला। वह बेहोश हो गया था। उसे सीपीआर भी दिया। होश नहीं आने पर गाड़ी से सोहागपुर स्थित अस्पताल के लिए रवाना हुए। हड़बड़ाहट में निंभौरा में नहर के पास मोड़ पर गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। इसके बाद लिफ्ट लेकर राहुल को सोहागपुर के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।’

:-हार्टअटैक की आशंका

डॉ. सुधांशु सेन का कहना है कि राहुल के फेफड़ों में पानी भरा है। बायीं ओर आंख के ऊपर मस्तक पर चोट है, जिससे ब्लीडिंग हुई है। एसडीओपी संजू चौहान ने बताया कि राहुल के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। हार्टअटैक की भी आशंका है। पीएम रिपोर्ट, डेटम टेस्ट में कारण स्पष्ट हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *