सदगुरु शंकर महादेवन ने प्रधानमंत्री को ध्यान और मानसिक शांति के महत्व के बारे में बताया

द मिडिया टाइम्स डेस्क 

जहा एक और देश के लोग प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म उत्सव को अलग अंदाज़ में मना रहे है तो वही दुसरी ओर सदगुरु शंकर महादेवन ने प्रधानमंत्री को ध्यान और मानसिक शांति के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने ध्यान के माध्यम से आत्मा की गहराइयों को समझने और जीवन में संतुलन लाने पर जोर दिया। उनका यह संदेश ध्यान की शक्ति को बढ़ावा देने और लोगों को आंतरिक शांति की ओर प्रेरित करने के लिए था।जैसा कि हम माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाते हैं,

हम उनके असाधारण नेतृत्व और भारत और दुनिया में लाए गए परिवर्तनकारी दृष्टिकोण पर विचार करने के लिए एक पल लेते हैं। इस विशेष श्रद्धांजलि में, विश्व स्तर पर सम्मानित आध्यात्मिक नेता सद्गुरु, मोदी के नेतृत्व के दूरगामी प्रभाव और एक समृद्ध, आत्मनिर्भर और वैश्विक रूप से एकीकृत भारत के निर्माण की यात्रा पर अपना अनूठा दृष्टिकोण साझा करते हैं।

प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व ने आत्मनिर्भर भारत जैसी अग्रणी पहलों से लेकर नवीकरणीय ऊर्जा डिजिटल परिवर्तन और जलवायु कार्रवाई में वैश्विक प्रयासों में सबसे आगे रहने तक, गहन परिवर्तन को प्रेरित किया है। इस गहन चर्चा में, सद्गुरु एक ऐसे भविष्य को बढ़ावा देने में मोदी की नीतियों के महत्व पर प्रकाश डालते हैं जो आर्थिक विकास और पर्यावरणीय स्थिरता दोनों को गले लगाता है, साथ ही साथ लोगों की भलाई पर भी ध्यान केंद्रित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *