लड़कियां 500, कपल्स 800, लड़के 1000… नोएडा में फ्लैट से आ रही थी अजीब आवाजें, नजारा देखकर पुलिस भी हैरान

द मीडिया टाइम्स 

नई दिल्ली:  नोएडा के पॉश इलाके सेक्टर 94 में सुपरनोवा सोसायटी के एक फ्लैट में पुलिसवालों ने दस्तक दी तो अंदर का नजारा देखकर बेहद हैरान रह गए. पुलिस ने यहां से 20 से ज्यादा लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किया है. जानें क्या है पूरा माजरा…

नोएडा के सेक्टर 94 में शुक्रवार रात अचानक से पुलिस की हलचल बढ़ गई. यहां के पॉश इलाके में सुपरनोवा सोसायटी के एक फ्लैट में पुलिसवालों ने दस्तक दी तो अंदर का नजारा देखकर बेहद हैरान रह गए. पुलिस ने यहां से 20 से ज्यादा लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल यहां सुपरनोवा सोसायटी के लोगों ने पुलिस को फोन करके अजीब-अजीब आवाज़ें आने की शिकायत की. लोगों की शिकायत पर पुलिस भी तुंरत वहां पहुंच गई और दरवाजा खुलवाकर अंदर पहुंची तो हैरान रह गई. फ्लैट में ये छात्र-छात्राएं धड़ल्ले से शराब पी रहे थे.

लोगों की शिकायत पर पुलिस भी तुंरत वहां पहुंच गई और दरवाजा खुलवाकर अंदर पहुंची तो हैरान रह गई. फ्लैट में ये छात्र-छात्राएं धड़ल्ले से शराब पी रहे थे. वहां से चारों तरफ शराब की बोतलें बिखरी हुई थीं. इनमें से कई लोगों की उम्र 21 साल से भी कम थी, जो कि यूपी में शराब पीने की न्यूनतम स्वीकृत उम्र है. सुपरनोवा सोसायटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि जब उन्होंने स्टूडेंट्स को रोका तो उन्होंने बदतमीजी शुरू कर दी. आरोप है कि उन्होंने बालकनी से शराब की बोतलें भी नीचे फेंकी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *