ज़ी सिनेमा पर ‘क्रू’ के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए हो जाइए तैयार

द मीडिया टाइम्स 
मुंबई: ग्लैमर, कॉमेडी, ड्रामा, करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सैनन… भला रविवार की दोपहर हमें और क्या चाहिए? तो फिर देर किस बात की.. आप भी एक रोमांचक सफर के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि सिनेमाघरों में बेहद पसंद की गई फिल्म ‘क्रू’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर रविवार, 25 अगस्त को दोपहर 1 बजे ज़ी सिनेमा पर होने जा रहा है।

‘क्रू’ में शानदार कलाकार और मजेदार कहानी है, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और सिनेमाघरों में प्रदर्शन के दौरान इसे हर उम्र के दर्शकों ने खूब पसंद किया। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की सफलता इसकी अपील को साफ बयां कर देती है। यह फिल्म मध्यम वर्ग के संघर्षों को दर्शाती है, जिनमें पैसों, नैतिकता और अनचाही नौकरियों को लेकर संघर्ष दिखाए गए हैं, जिन्हें एक मनोरंजक और विश्वसनीय कहानी के जरिए बखूबी परोसा गया है।

फिल्म के निर्देशक राजेश कृष्णन ने कहा, “क्रू का सफर शुरू से अंत तक शानदार रहा। तब्बू, करीना कपूर और कृति सैनन जैसे शानदार कलाकारों के साथ काम करना खुशकिस्मती की बात है।

क्लासिक ट्रैक के इस नए वर्शन में पुरानी यादों को आज के ज़माने के ट्विस्ट के साथ मिलाया गया है, जो इसे नई एनर्जी देता है। चाहे उनके मूव्स हों या आकर्षक धुनें, ये गाने लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते रहते हैं।

डकैती पर आधारित यह कॉमेडी फिल्म तीन बिंदास फ्लाइट अटेंडेंट्स की कहानी है, जो सोने की तस्करी के जाल में फंस जाती हैं। जो किस्सा मस्ती और खेल से शुरू होता है, वह तब एक बड़ा मोड़ लेता है, जब उनकी अंतरात्मा जाग जाती है और फिर उनकी ज़िंदगी और ज्यादा उलझ जाती है।

देखना ना भूलें ‘क्रू’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर, रविवार, 25 अगस्त को दोपहर 1 बजे, सिर्फ़ ज़ी सिनेमा पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *