प्रेम प्रसँग मे युवक चाकू घोपकर ह्त्या आरोपी नाबालिग सहित तीन ने मिलकर घटना को दिया अंजाम

द मीडिया टाइम्स डेस्क – मुस्ताक मंसूरी 

खंडवा से प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। पेट में चाकू घोंपकर युवक की हत्या कर दी गई। उसके पेट में चाकुओं से कई वार किए गए। हत्या के समय युवक घर में अकेला था। भाभी की तबीयत खराब होने से परिजन जिला अस्पताल में थे। परिवार ने युवती के भाई सहित परिवार के तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम जामली की

जहां युवक तीरथ पिता गेंदालाल की हत्या हुई है। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी अशोक चौहान पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंचे। युवक के पेट पर चाकू से वार किए थे। पेट की अतड़िया तक बाहर आ गई थी। एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर मुआयना किया। इसके बाद शव को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। तीरथ की हत्या को लेकर उसके भाई ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

डीएसपी अनिल चौहान ने बताया कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है। मृतक युवक ने एक साल पहले लव मैरिज किया था। उसको को लेकर लड़की के परिजनों से विवाद चल रहा था। तब से लड़की का भाई और उसका परिवार तीरथ से रंजिश रख रहा था। फिलहाल, आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वही पूरे मामले की जांच भी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *