अब्दुल्ला, मुफ़्ती, गांधी परिवार ने जम्मू-कश्मीर को केवल भय और अराजकता दी है : पीएम मोदी

द मिडिया टाइम्स डेस्क 

श्रीनगर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों लिया है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को अब्दुल्ला, मुफ्ती और गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे जम्मू-कश्मीर में केवल भय और अराजकता लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र अब उनके नियंत्रण में नहीं रहेगा, क्योंकि स्थानीय युवा अब उन्हें चुनौती दे रहे हैं।

सत्ता हथियाना और जम्मू-कश्मीर के लोगों को उनके वैध अधिकारों से वंचित करना 

उन्होंने इन तीनों परिवारों पर यह विश्वास करने का भी आरोप लगाया कि किसी भी तरह से सत्ता हथियाना और जम्मू-कश्मीर के लोगों को उनके वैध अधिकारों से वंचित करना उनका जन्मसिद्ध अधिकार है। पीएम मोदी ने कहा, “तीनों परिवार सोचते हैं कि किसी भी तरह से सत्ता हासिल करना और फिर आप सभी को लूटना उनका जन्मसिद्ध अधिकार है। उनका राजनीतिक एजेंडा जम्मू-कश्मीर के लोगों को उनके वैध अधिकारों से वंचित करना रहा है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर को केवल भय और अराजकता दी है,

 जम्मू-कश्मीर इन तीन परिवारों के कब्जे में नहीं रहेगा…

अब यहां का हमारा युवा उन्हें चुनौती दे रहा है। जिन युवाओं को उन्होंने आगे नहीं बढ़ने दिया, वे उनके खिलाफ सामने आ गए हैं।”मोदी ने विभाजन पैदा करने के लिए कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टीआलोचना की और कहा कि भाजपा सभी को एकजुट कर रही है और ‘दिल’ और दिल्ली के बीच की खाई को पाट रही है।प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया कि अब्दुल्ला, मुफ्ती और गांधी परिवार ने लोकतंत्र में युवाओं का विश्वास नष्ट कर दिया है, लेकिन अब युवाओं को एहसास हो रहा है कि केवल उनका वोट ही वास्तविक परिवर्तन ला सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *