सबूत दो या माफी मांगों, कांग्रेस ने दे डाली ये बड़ी धमकी?

द मिडिया टाइम्स डेस्क 

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाया है।इसपर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने सोमवार को मंडी की सांसद कंगना रनौत को चुनौती दी कि वह अपने इस आरोप को साबित करें कि राज्य सरकार ने कर्ज लिया और पैसे सोनिया गांधी को दिए। ऐसा न करने पर कांग्रेस ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कही है।

मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कंगना को दी खुली चुनौती 

इस मामले में हिमाचल प्रदेश के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उनकी टिप्पणी भाजपा सांसद के “बौद्धिक दिवालियापन” को दर्शाती है। उन्होंने कहा, “इससे बड़ा मूर्खतापूर्ण बयान नहीं हो सकता कि केंद्र या राज्य से विकास के लिए आने वाले फंड सोनिया गांधी को दिए जा रहे हैं।” आगे मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि, “मैं भाजपा सांसद कंगना रनौत को खुली चुनौती देता हूं कि, वह 1 रुपये के भी पैसे के गलत इस्तेमाल का सबूत दिखाएं या कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से उनके खिलाफ इस तरह के निराधार और अनुचित आरोप लगाने के लिए माफी मांगें। अन्यथा, कांग्रेस उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेगी।” आपकी मुफ्त कहानियों की मासिक सीमा समाप्त हो गई है।

कंगना ने क्या दिया था बयान? 

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार (22 सितंबर, 2024) को दावा किया कि हर कोई जानता है कि कांग्रेस शासित राज्य सरकारों ने अपने खजाने को खोखला कर दिया है। हिमाचल प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि, “वे ऋण लेते हैं और इसे सोनिया गांधी को देते हैं, जिससे राज्य का खजाना खोखला हो गया है।” उन्होंने मनाली में भाजपा के एक कार्यक्रम के दौरान कहा था, “अगर हम (केंद्र) आपदा निधि देते हैं, तो यह सीएम राहत कोष में जाता है, लेकिन हर कोई जानता है कि यह वहां से सोनिया राहत कोष में जाता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *