द मीडिया टाइम्स
डेस्क: प्रमुख मसाला ब्रांड ज़ॉफ़ ने जेएम फाइनेंशियल प्राइवेट इक्विटी से 40 करोड़ रुपये जुटाए हैं। यह फंडिंग नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने और व्यवसाय को रेडी-टू-कुक, कुकिंग पेस्ट, और सीज़निंग किट्स जैसे नए क्षेत्रों में विस्तार के लिए होगी। कंपनी का उद्देश्य अपने ऑफलाइन नेटवर्क को मजबूत कर मार्केटिंग पहलों के माध्यम से ब्रांड की उपस्थिति बढ़ाना है। ज़ॉफ़ के को-फाउंडर आकाश अग्रवाल ने इसे कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि बताया, जो ज़ॉफ़ को एक राष्ट्रीय ब्रांड के रूप में स्थापित करने में मदद करेगी।