दिल्ली की बस में सवार दिखा भूत! सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद:

द मीडिया टाइम्स डेस्क 

क्या भूत सच में होते हैं? इस सवाल का कोई सटीक जवाब नहीं है। लोगों की राय भी इस पर बंटी हुई है। कुछ का कहना है कि भूत होते ही नहीं तो कुछ भूतों की पूजा तक करते हैं।देश की राजधानी दिल्ली की एक बस में ‘भूत’ के सवार होने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन इसकी पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में एक शख्स बता रहा है कि बस पूरी तरह खाली है, एक भी यात्री बस में नहीं है। वीडियो देखने से पता चल रहा है कि जिस वक्त इसे रिकॉर्ड किया गया वो रात का वक्त था। शख्स कह रहा है कि कंडक्टर की सीट पर कोई नहीं बैठा है लेकिन जब सीसीटीवी में चेक किया गया तो उसमें दिखाई दे रहा है कि कंडक्टर की सीट पर कोई बैठा है। शख्स बता रहा है कि कंडक्टर की सीट पर कोई बैठा है, जो हमें दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन बस में लगे सीसीटीवी वीडियो में एक शख्स सफेद रंग की शर्ट पहने एक शख्स बैठा दिखाई दे रहा है।अब इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के मन में यही सवाल है कि आखिर इस वीडियो की सच्चाई क्या है।वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि सीसीटीवी में पुराना वीडियो दिखाया जा रहा है, ये लोगों को भ्रम में डालने के लिए वीडियो रिकॉर्ड किया गया है। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि भूत रील बनवाने के लिए कंडक्टर की सीट पर बैठा था, क्यों भाई? एक ने लिखा कि ये नया भूत है जो सीसीटीवी में दिखता है लेकिन एंड्रॉइड कैमरा में नहीं।

एक ने लिखा कि अजीब बात है कि सीसीटीवी भूत को पकड़ सकता है लेकिन मोबाइल फोन का कैमरा नहीं। ऐसा लग रहा है कि बस में सीसीटीसी नहीं भूत पकड़ने वाला कैमरा लगवाया गया है। एक ने लिखा कि भाई, ये रील मैं रात में देख लिया और अब टॉयलेट जाना है। मेरे टॉयलेट की खिड़की के सामने एक बस खड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *