उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है.

मंत्री नंद गोपाल नंदी को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मामले की जानकारी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर धमकी देने वाले की तलाश शुरू कर दी है. मंत्री को उनके सरकारी नंबर पर कॉल आया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मंत्री ने सरकारी नंबर पर कॉल आया था, जिसमें उन्हें धमकी दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी के सरकारी फोन पर कई नंबरों से कॉल आई, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मामले में नंद गोपाल नंदी की तहरीर पर हजरतगंज कोतवाली में 4 मोबाइल नंबरों को लेकर केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि 19 अप्रैल को नंद गोपाल नंदी के सरकारी फोन नंबर पर कॉल आया था, जिसमें उन्हें धमकी मिली. इस मामले में 3 मई को एफआईआर दर्ज कराई गई है.पहले भी मंत्री नंदी को मिली थी धमकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *