भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद आया बयान

द मिडिया टाईम्स डेस्क 

आज हम बात करेंगे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के हालिया बयान के बारे में, जो उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद दिया। 20 अक्टूबर को, जब भारतीय टीम पहले टेस्ट की पहली पारी में केवल 46 रन पर आउट हो गई, तब रोहित शर्मा ने स्पष्ट किया कि इस प्रदर्शन को देखकर उनकी टीम की काबिलियत का आकलन करना गलत होगा।

उन्होंने कहा कि तीन घंटे के खराब खेल से यह तय नहीं होता कि टीम की असली क्षमता क्या है। रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं इस टेस्ट मैच पर ज्यादा ध्यान नहीं देने जा रहा हूं। ये तीन घंटे यह तय नहीं करेंगे कि यह टीम क्या है।” उन्होंने यह भी कहा कि एक सत्र में खराब खेल से उनकी टीम की क्रिकेट खेलने की क्षमता और कठिन परिस्थितियों से वापसी करने की क्षमता का मूल्यांकन नहीं किया जा सकता।

दूसरी पारी में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 462 रन बनाये, लेकिन न्यूजीलैंड ने इस मुकाबले को आठ विकेट से जीतने में सफलता प्राप्त की। रोहित शर्मा का यह बयान हमें यह सिखाता है कि खेल में उतार-चढ़ाव होते हैं और एक खराब प्रदर्शन से पूरी टीम की क्षमता का आकलन नहीं किया जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *